CG NEWS : पत्नी के मायके जाने से नाराज था पति, गला घोंटकर कर दी ढाई साल की बेटी की हत्या

CG NEWS : पत्नी के मायके जाने से नाराज था पति, गला घोंटकर कर दी ढाई साल की बेटी की हत्या
 

 

दुर्ग। CG NEWS जिले में एक बाप ने अपनी ढाई साल की बेटी का गला घोंट कर मार डाला। आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। गुस्से में पत्नी घर छोड़कर मायके चली गई। इस पर शराब के नशे में आरोपी घर पहुंचा और बच्ची की हत्या कर दी। वारदात की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पाटन थाना क्षेत्र का है।

 

थाना प्रभारी शिवानंद तिवारी ने बताया कि घटना सिपकोन्हा गांव की है। यहां के योगेश टंडन (34) ने शराब के नशे में बुधवार देर रात अपनी बच्ची लवन्या की हत्या की है। पूछताछ में पता चला कि योगेश अपनी पत्नी सरस्वती टंडन (30) के चरित्र पर शंका करता था। इसी बात को लेकर वह आए दिन शराब के नशे में पत्नी से विवाद करता था। बुधवार सुबह भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

 

पति-पत्नी के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि सरस्वती अपने मायके चली गई थी। सरस्वती को मायके जाते देख योगेश ने बच्ची की हत्या करने की धमकी दी थी। इसके बाद भी सरस्वती नहीं रुकी। वहीं योगेश भी घर से चला गया। रात को शराब के नशे में घर लौटा तो देखा कि उसकी ढाई साल की बेटी लवन्या बेड पर सोई हुई थी। इसके बाद उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

 

बड़ी बेटी ने मचाया शोर

योगेश को लवन्या का गला दबाते हुए उसकी बड़ी बेटी वेदिका ने देख लिया। वह डर कर घर के बाहर गई और जोर-जोर से रोने लगी। इसके बाद योगेश भी घर से बाहर आया और रो-रोकर कहने लगा कि मेरी बेटी मर गई। यह सुनकर योगेश का छोटा भाई वहां पहुंचा तो वेदिका ने उसे पूरी बात बताई। यह सुनकर राजेश ने योगेश को डंडे से पीटा। इसके बाद उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

 

परिवार में पसरा मातम

योगेश और सरस्वती को तीन बेटी और एक बेटा हैं। सबसे बड़ी बेटी वेदिका और छोटी लवन्या थी। लवन्या की मौत के बाद से पूरे परिवार में मातम सा पसरा है। सरस्वती का रो-रोकर बुरा हाल है। पाटन पुलिस ने पीएम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।