Entertainment News : डांस का जलवा दिखाएंगी ‘अंगूरी भाभी’, Jhalak Dikhhla Jaa 10 में शिल्पा शिंदे की एंट्री

Entertainment News : रियलिटी टीवी शो ‘Jhalak Dikhhla Jaa’ पूरे 5 साल के बाद फिर एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। सेलेब्रिटी डांस शो Jhalak Dikhhla Jaa का ये 10वां सीजन होगा और शो को हिट बनाने की मेकर्स हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अनुपमा (Anupama)फेम एक्टर पारस कलनावत और निया शर्मा (Paras Kalnawat and Nia Sharma)से लेकर नीति टेलर (Niti Taylor)तक के शो का हिस्सा बनने की खबरें अभी तक सामने आ चुकी हैं और अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)भी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगी।

झलक दिखला जा में अंगूरी भाभी की एंट्री
‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विनर ‘झलक दिखला जा’ में डांस का जलवा दिखाती नजर आएंगी। एंड टीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में लंबे वक्त तक अंगूरी भाभी का रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का करियर डूबने की कगार पर था जब वह बिग बॉस में आईं और फिर एक बार पूरे देश की चहेती बन गईं।

 

also read : Entertainment News : ‘अनुपमा’ में अब नजर नहीं आएंगे पारस कलनावत, शो से निकाले जानें पर कही ये बात

टीवी स्क्रीन से गायब हैं शिल्पा शिंदे
रियलिटी टीवी शो Jhalak Dikhhla Jaa 10 में शिल्पा शिंदे का आना फैंस के लिए भी एक बड़ी खबर होगी। शिल्पा पिछले काफी वक्त से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। पिछली बार वह एक वेब सीरीज में काम करती नजर आई थीं जिसे दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। झलक दिखला जा की बात करें तो इस बार माधुरी दीक्षित इस शो को जज करने वाली हैं।