IND vs WI : वेस्टइंडीज ने जीता टॉस, निकोलस पूरन ने किया पहले गेंदबाजी का फैसला

IND vs WI 2nd T20 : टीम इंडिया (Team India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला जाएगा. ये मैच अपने समय ये 3 घंटे देर से शुरू होगा. इस सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया के नाम रहा था. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया दूसरा मैच (IND vs WI) भी जीतकर सीरीज पर अपना दबदबा कायम रखना चाहेंगे.

इतनी बजे से शुरू होगा ये मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच ये मैच रात 8 बजे से खेला जाना था, लेकिन अब इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार रात 11 बजे से होगी. ऐसी भी खबर आ रही है कि दोनों टीमें अभी तक मैदान पर नहीं पहुंची है.

दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड

टीम इंडिया (Team India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच अब तक 20 टी20 मुकाबले खेले गए हैं. इसमें से टीम इंडिया (Team India) ने 14 मैचों में जीत दर्ज की है, वहीं वेस्टइंडीज ने 6 मैचों में बाजी मारी है, एक मैच बेनतीजा भी रहा है. हेड टू हेड में भारत का पलड़ा भारी है और इस दौरे पर भी टीम इंडिया काफी शानदार लय में दिखाई दे रही है.

ऐसा रहा पहला टी20 मुकाबला 

5 मैचों की टी20 का पहला मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया था. टीम इंडिया (Team India) ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 190 रन का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 122 रन ही बना पाई थी. इस मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 68 रनों से शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी.

भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जाडेजा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह.

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग 11

काइल मायर्स, शमराह ब्रूक्स, निकोलस पूरन (कप्तान), जेसन होल्डर, रोवमन पॉवेल, शिमरन हेटमायर, ओडियन स्मिथ, अकील हुसैन, कीमो पॉल, अल्जारी जोसेफ और ओबेड मकॉए.