Anupamaa SPOILER ALERT: अनुज संग शादी के लिए अनुपमा ने भरी हामी, शाह हाउस में होगा जश्न

सीरियल अनुपमा में जबसे मालविका की एंट्री हुई है तब से प्लॉट और भी दिलचस्प हो गया है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शाह परिवार, मालविका और अनुज क्रिसमस को बड़े जोश के साथ मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं। इसी बीच कुछ ऐसा होता कि सबके सामने अनुपमा और अनुज की शादी की बात आ जाती है। बा के सुनकर होश ही उड़ जाते हैं, पूरा शाह परिवार शॉक्ड रह जाता है।

एपिसोड की शुरुआत में काव्या, मालविका को क्रिसमस पार्टी के ऊपर स्टार लगाने से रोकने के साथ होती है। काव्या को मालविका फूटी आंखों नहीं सुहा रही है। वो हर हाल में चाहती है कि मालविका घर से बाहर हो जाए। वनराज और मालविका की केमिस्ट्री देश काव्या पागल हो रही है। वहीं शाम को, शाह हाउस में सब क्रिसमस को बड़े उत्साह के साथ मनाते हैं और इस बीच काफी कुछ मजेदार होता है। बापूजी और मामाजी दोनों ही संता के गेटअप में आते हैं। जीके भी सांता के वेश में आते हैं और सबको हैरानी कर देते हैं।

शुरू हुई अनुपमा-अनुज की शादी की बात

पार्टी में कुछ ऐसा होता है कि मालविका घुटनों पर बैठकर बापूजी से अनुपमा का हाथ मांगती है। वो कहती है कि कुछ भी करके अनुपमा को मेरी भाभी बना दो। हर कोई एक दूसरे का मुंह देखने लगता है तभी अनुपमा, मालविका को चुप रहने के लिए कहती है। ऐसे में मालविका बुरा मान जाती है और नाराज हो कर पार्टी छोड़कर चली जाती है।

क्या अनुपमा बोलेगी हां 

वैसी इसी एपिसोड में अनुज बातों-बातों में अनुपमा से पूछता है कि क्या वो उसे प्यार करती है? पर सच्चाई ये कि वो सिर्फ सपने में सोच रहे है असलियत में वो जानता है कि अनुपमा किसी भी हाल में उससे प्यार नहीं करेगी। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि बापूजी और जीके अनुपमा से पूछते हैं कि क्या वो अनुज का हाथ थामना चाहती है? अनुपमा शर्मा जाती है और कोई जवाब नहीं देती। वो दोनों उसे मनाने में लगे हैं कि किसी तरह उससे हां कहलवा

One thought on “Anupamaa SPOILER ALERT: अनुज संग शादी के लिए अनुपमा ने भरी हामी, शाह हाउस में होगा जश्न

Leave a Reply

Your email address will not be published.