laal Singh Chadda: Aamir Khan ने पहले से ही मानी हार! जताया लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने का डर?

Laal Singh Chaddha: सोशल मीडिया में तेज हुई आमिर के नाम पर जंग, कोई लाल सिंह चड्ढा के साथ, कोई कह रहा बायकॉट

आमिर खान को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर पहचाना जाता है. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. वजह है कि फिल्म को लेकर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा अभियान चल रहा है. आमिर खान  दर्शकों से फिल्म का बहिष्कार न करने की गुजारिश कर चुके हैं, लेकिन अभिनेता को शायद ये डर सताने लगा है कि उनकी ये फिल्म बाकी बॉलीवुड फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरने वाली है.

आमिर ने ओटीटी पर फोड़ा बॉलीवुड की फिल्में के न चलने का ठीकरा!

आमिर खान ने जो हालिया बयान दिया है, उसे सुनने और पढ़ने के बाद कुछ ऐसा ही प्रतीत होता है. आमिर खान ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को लेकर एक बेहद हैरान कर देने वाला बयान दिया. आमिर खान ने बॉलीवुड फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर न चलने का ठीकरा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फोड़ा है. आमिर खान का कहना है कि थिएटर में फिल्म के रिलीज होने के कुछ समय बाद ही इनका ओटीटी पर रिलीज होना, बॉक्स ऑफिस पर असर डालता है.

सोमवार को आमिर खान ने ये घोषणा की थी कि लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के छह महीने बाद ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी. बॉलीवुड फिल्मों के न चलने के पीछे अपने एक हालिया इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा कि एक बड़ी वजह जो मुझे लगती है, ये हो सकती है कि थिएटर जाने की उत्सुकता खत्म हो रही है, क्योंकि फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ समय बाद ही ओटीटी पर आ रही हैं. इसलिए मैं अपनी फिल्मों में छह महीने का गैप रखने की कोशिश करूंगा.

आमिर खान इससे सहमत हैं कि उनके विचार से इंटस्ट्री का ट्रेंड एकदम उलट है, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. आमिर का कहना है कि मैं नहीं जानता कि इंडस्ट्री क्या फॉलो करती है, लेकिन मैं छह महीने का गैप रखूंगा