आजादी का अमृत महोत्सव: हर घर तिरंगा, नपा अध्यक्ष मेमन ने सर्व समाज प्रमुख और प्रबुद्ध नागरिकों के साथ मिलकर हर घर तिरंगा अभियान को लेकर बनाई रणनीति


नगर पालिका परिषद में सर्व समाज प्रमुख और प्रबुद्ध नागरिकों के मौजूदगी में हर घर झंडा अभियान को लेकर बनी रणनीति

गरियाबंद – आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 11 से 17 अगस्त स्वतंत्रता सप्ताह के दौरान हर घर झंडा कार्यक्रम अभियान चलाया जाना है। इस अभियान को सफल बनाने सरकार के साथ आम जनप्रतिनिधि भी सहभागिता निभा रहे है। नगर में इस अभियान की सफल बनाने शनिवार को नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने नगर के सभी समाज प्रमुख, प्रबुद्ध नागरिकों और व्यापारियों की बैठक लेकर हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने की अपील की। उन्होंने कहा की आजादी के अमृत महोत्सव में नगर के हर में तिरंगा झंडा फहराया जाए। यह देश के लिए समर्पण और राष्ट्रीय ध्वज के लिए सम्मान का विषय है

उन्होंने कहा की हमारा लक्ष्य है कि नगर का हर घर, हर परिवार और हर नागरिक इस अतुल कार्य में उत्साह से शामिल हो और आजादी के अमृत महोत्सव में देश के लिए गर्व महसूस करे। इस अवसर पर उन्होंने सभी समाज प्रमुखों और प्रबुद्ध नागरिकों से इस अभियान को सफल बनाने को लेकर सुझाव भी मांगे। साथ ही कहा कि देश के आजादी के 75 वर्षगांठ को समर्पित इस अभियान में सर्व समाज की सहभागिता होनी चाहिए।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष मेमन ने यहां आए सभी लोगों को तिरंगा झंडा का वितरण भी किया और उनसे अपील भी की, वे इस अभियान को सफल बनाने अपने अपने स्तर में लोगों को जागरूक करें और उन्हें भी अपने अपने घर में तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित करें।

बैठक में प्रमुख रूप से नगरपालिका उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनटेके, सभापति आसिफ मेमन, नीतू देवदास, पद्मा यादव, पार्षद रिखीराम यादव, ऋतिक सिन्हा, प्रतिभा पटेल, विमला साहू, संदीप सरकार, ज्योति शाहनी, सांसद प्रतिनिधि प्रह्लाद ठाकुर, एल्डरमैन ओम राठौर, मुकेश रामटेके, बाबा सोनी, समाज प्रमुख सत्यप्रकाश मानिकपुरी, शत्रुघन साहू, सोहन देवांगन, हरीश ठक्कर, केशर निर्मलकर, ललित पारख, अजय दासवानी, कय्यूम खान, नितेश ठक्कर, जैदिप कुकरेजा, सुरेश मानिकपुरी,  नगर पालिका के इंजी अश्वनी वर्मा, केशनाथ साहू, लेखापाल दुष्यंत साहू, पुरषोत्तम चंद्रकार, सपना मिश्रा, आकाश तिवारी, अजय ध्रुव, रेखा ध्रुव, अनिल साहू सहित समस्त स्टाफ उपस्थित था।