Entertainment News : अनुपमा( Anupama)के समर यानी पारस कलनावत (Paras Kalnawat)अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। यह बात सीरियल देखने वाले ज्यादातर दर्शकों तक पहुंच चुकी है। रिऐलिटी टीवी शो झलक दिखला जा साइन करने के फैसले पर उनका अनुपमा शो (Anupama Show)से कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया गया। क्योंकि यह शो दूसरे चैनल का है। अब पारस ने इस मामले पर बात की है। उनका कहना है कि वह चैनल के इस फैसले से जरा भी परेशान नहीं हैं।

दरअसल, पारस कलनावत ‘झलक दिखला जा’ के नए सीजन में नजर आने वाले हैं। ऐसे में प्रोडक्शन हाउस ने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है। प्रोडक्शन हाउस की ओर से एक बयान जारी किया कि डायरेक्टर कुट प्रोडक्शन द्वारा सीरियल ‘अनुपमा’ के लिए एक अभिनेता के रूप में पारस कलनावत का कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट किया जाता है। निर्माता राजन शाही नेर पारस कलानावत के कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त करने का फैसला लिया है।

also read : Entertainment News : ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने थामा एक- दूसरे का हाथ, ट्वीट कर दी जानकारी

इसके आगे लिखा गया है कि पारस अनुपमा में समर का किरदार निभा रहे थे। लेकिन उन्होंने बिना किसी सूचना के दूसरा शो साइन करके कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है। हालांकि राजन शाही और उनका प्रोडक्शन हाउस एक्टर्स का हर तरह से सपोर्ट करते हैं और उनकी करियर की ग्रोथ को नहीं रोकते। इतना ही नहीं पारस ने भी इससे पहवे प्रोडक्शन हाउस की अनुमति लेते हुए दूसरे प्रोजेक्ट्स किए हैं।

राजन शाही का कहना है कि हम एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में अनुबंध का उल्लंघन नहीं करेंगे। हमने एक अभिनेता के रूप में उनकी सेवाओं को तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया है। हम उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। बता दें कि पारस शुरू से ही ‘अनुपमा’ शो का हिस्सा रहे हैं और उनके किरदार को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि अब शो से उनका किरदार खत्म हो गया।