आईपीएल ( IPL)की टीम कोलकता ( kolkata)नाइट राइडर्स को नया कोच मिल गया है। दरअसल, केकेआर के मालिक शाहरूख खान ने इसकी घोषणा करते हुए बताया कि कोलकता नाइट राइडर्स के नए कोच की जगह चंद्रकांत पंडित संभालेंगे। चंद्रकांत पंडित ( chandrakant)के पहले केकेआर के प्रमुख कोच की जिम्मा न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रेंडन मैक्कलुम संभाल रहे थे।

Read more : 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को इस महीने मिलेगा Triple Bonanza, खाते में आएगी मोटी रकम, PM मोदी करेंगे ऐलान!

चंद्रकांत पंडित का घरेलू क्रिकेट( cricket) में शानदार रिकॉर्ड( record) रहा है।अब वह श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर टीम को बतौर कोच संभालेंगे। केकेआर के कोच बनाए जाने पर पंडित ने कहा कि यह जिम्मेदारी दिया जाना एक बड़े सम्मान और सौभाग्य की बात है। मैंने उन खिलाड़ियों और अन्य लोगों से सुना है जो नाइट राइडर्स से जुड़े रहे हैं, पारिवारिक संस्कृति के बारे में, साथ ही सफलता की परंपरा जो बनाई गई है  मैं सहयोगी स्टाफ और सेट अप का हिस्सा रहे खिलाड़ियों की गुणवत्ता को लेकर उत्साहित हूं ।

आईपीएल ( IPl)के अगले सीजन से लीड करेंगे

मुंबई ने साल 2003, 2004, 2016 में, विदर्भ ने 2018, 2019 में और इस साल 2022 में मध्य प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी अपने नाम की है. आज केकेआर के प्रमुख कोच के घोषणा करते हुए इस फ्रेंचाइजी के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि हमें काफी खुशी है कि चंदु हमारे टीम को आईपीएल के अगले सीजन से लीड करेंगे।