जगदलपुर। बस्तर पुलिस के द्वारा जिले में जुआ, सट्टा, अवैध मादक पदार्थ और अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में बीती रात पुलिस ने 8 जुआरियों को जुआ खेलते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके पर से हजारों रुपये भी बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मंगलवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि रवींद्रनाथ टैगोर वार्ड में स्थित पानी की टँकी के पास कुछ लोग रुपयों का दांव लगाकर जुआ खेल रहे है।

सूचना मिलते ही बस्तर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर बोधघाट टीआई लालजी सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम को तत्काल ही मौके पर के लिए रवाना किया गया।

मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करना शुरू कर दिया। इसी दौरान जुआ खेल रहे जुआरियों की नजर पुलिस पर पड़ गई। पुलिस को देखते ही जुआ खेल रहे सभी जुआरी भागने लगे।

इस दौरान पुलिस ने भाग रहे 8 जुआरियों निर्मल सिंह डांगी (35) निवासी गांधी नगर वार्ड, बादल सिंह (32) दंतेश्वरी वार्ड, असीम साह (42) निवासी अब्दुल कलाम वार्ड, कमल सेठिया (34) निवासी परपा, सन्नी लाल (31) निवासी महारानी वार्ड, राजेन्द्र डोंगरे (28) निवासी बलिराम कश्यप वार्ड,

किशोर कश्यप (34) निवासी रवींद्रनाथ टैगोर वार्ड और इंदर निषाद (35) निवासी अंबेडकर वार्ड को धर दबोचा। वहीं अन्य जुआरी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

इसके बाद पुलिस ने पकड़े गए जुआरियों से पूछताछ शुरू की। कड़ी पूछताछ में सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने मौके पर से 25 हजार से अधिक रुपये,

6 मोबाइल फ़ोन और 52 ताश के पत्ते भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने जुआ एक्ट की धारा 13 के तहत मामला दर्ज करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।