बच्ची की लाश

 

 

बिलासपुर। CG NEWS जिले में एक बच्ची की लाश (baby corpse) बांध के पास मिली है।  5 साल के मासूम बच्ची का अपहरण कर हत्या की आशंका (suspected of kidnapping and murder) जताई जा रही है। बच्ची अपने पिता के साथ निकली थी। ऐसे में पुलिस को शक है कि पिता ने ही मासूम को मार डाला, और शव को एनीकट के पास फेंक दिया होगा। फिलहाल, पुलिस उसके पिता से पूछताछ कर रही है। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है, और बच्ची का शव 5 किलोमीटर दूर मस्तूरी इलाके (Masturi area) में मिला है।

 

जानकारी के अनुसार तोरवा के पटेल मोहल्ला निवासी राधिका लहरे (35) ने गुरुवार की रात पुलिस को बताया कि वह मजदूरी करती है। रोज सुबह घर से काम करने निकल जाती है। उसकी पांच साल की बच्ची दोपहर करीब 2 बजे से घर में नहीं है। घर पहुंचने के बाद उसने बच्ची की तलाश की। लेकिन, कोई पता नहीं चला। महिला की रिपोर्ट पर अपहरण की आशंका से केस दर्ज कर पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी।

 

पिता के साथ निकली थी बच्ची

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि, मासूम बच्ची अपने पिता मन्नू लहरे के साथ निकली थी। घटना के बाद से पिता मन्नू लहरे भी गायब है। देर रात थाने पहुंची महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति भी अब तक घर नहीं आया है। ऐसे में पुलिस बच्ची और उसके पिता की तलाश में जुटी हुई थी।

 

एनीकट के पास मिली बच्ची की ला

इधर, शुक्रवार की सुबह मस्तूरी क्षेत्र के कर्रा गांव स्थित एनीकट के पास बच्ची की लाश मिली। घटना की जानकारी मिलते ही मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्ची की पहचान नहीं होने पर आसपास के थानों को इसकी सूचना दी गई। तब तोरवा पुलिस ने बच्ची की पहचान पायल लहरे के रूप में की।

 

पिता से पूछताछ जारी 

TI फैजूल शाह ने बताया कि मामला हत्या का लग रहा है। तोरवा इलाके के जिस जगह से बच्ची गायब हुई है। वहां से कर्रा की दूरी पांच किलोमीटर है। ऐसे में पुलिस को शक है कि बच्ची की हत्या कर शव को एनीकट में फेंका गया है। बच्ची की लाश मिलने के बाद पुलिस उसके पिता को पकड़ कर पूछताछ कर रही है। बच्ची की मौत कैसे हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही होगा।