क्या आपको भी मेहनत के बावजूद काम में सफलता( success) नहीं मिलती है. तमाम कोशिशों के बावजूद भी समस्याएं /( problem)मुंह खोलकर खड़ी रहती हैं. ऐसे में वास्तु शास्त्र की माने तो आपके घर की रसोई में रखा नमक आपके जीवन का जायका अच्छा कर देगा।वास्तु शास्त्र( vastu shashtra) के जानकार मानते हैं कि नमक उन तमाम समस्याओं को कम कर देगा जिनके लिए कोई रास्ता आपको नजर नहीं आता है।

Read more : Vastu Tips : नारियल खोल सकता है आपकी किस्‍मत का ताला! आज ही करें ये उपाय

वास्तु शास्त्र के अनुसार नमक का प्रयोग रिश्ते में मधुरता लाता है. बस आपको इतना करना है कि एक कटोरी में नमक लेकर अपने बेडरूम में रखें।

घर ने बाथरूम( bathroom) से जुड़ा कोई वास्तु दोष है

वास्तु शास्त्र के जानकार कहते हैं कि अगर घर ने बाथरूम से जुड़ा कोई वास्तु दोष है तो क्रिस्टल नमक को एक कटोरी में रखें. ये करते वक्त बस आपको इतना ध्यान रखना है कि जहां भी कटोरी रखें वहां आपका हाथ ना लगे.।

अगर पैसे की कमी परेशान हैं तो करें ये उपाय( upay) 

पैसे की कमी परेशान हैं या हाथ से फिजूल पैसा खर्च होता जा रहा है. दोनों ही समस्या को निदान के लिए वास्तु शास्त्र एक सरल और मारक उपाय बताया गया है. आपको बस इतना करना है कि एक शीशे के गिलास ने पानी लेकर उसमें नमक मिलाएं और घर के नैऋत्य कोण यानी दक्षिण पश्चिम कोने की ओर रख दें. बस इस बात का ध्यान रखें कि जहां गिलास रखा हो वहां एक लाल बल्ब लगा दें।