VIRAL VIDEO : प्यार में कुछ इस कदर डूबे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, चलते एस्केलेटर पर किया यह काम, खूब वायरल हो रहा वीडियो 

 

 

VIRAL VIDEO : टीवी की रोमांटिक जोड़ी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundra and Tejasswi Prakash) अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं। कपल की क्यूट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होता रहता है। इन दिनों का प्यार बिग बॉस 15 में परवान चढ़ा था। शो से बाहर निकालने के बाद दोनों का रिश्ता और गहरा हो गया। करण और तेजस्वी एक- दूसरे के लिए अपना प्यार कई बार जाहिर कर चुके हैं। अब दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कपल लिप किस करते नजर आ रहा है।

 

वीडियो में करण ऊपर जाने वाले और तेजस्वी नीचे जाने वाली एस्केलेटर पर खड़ी नजर आती हैं। इस दौरान जब ये दोनों एक दूसरे के सामने आते हैं तो झुकते हैं और लिप किस करते हैं। सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी का किस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को कपल का ये अंदाज काफी पंसद आया।

 

करण कुंद्रा और तेजस्वी हाल ही में स्पॉट हुए। कपल से जब उनके वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया तो दोनों कुछ भी कहने से बचते नजर आए। तेजस्वी ने जहां पूछा कौन सा वीडियो तो वहीं, करण मुस्कुराते हुए कहते नजर आए कि अब बस मां ने वो वीडियो न देखा हो। सोशल मीडिया पर तेजस्वी और करण की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों के फैन क्लब का नाम तेजरन है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तेजरन का लिप किस वीडियो

 

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन 6 में नजर आ रही हैं। फैंस शो को बेहद पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस की मराठी फिल्म भी जल्द रिलीज होने वाली है। जबकि करण कुंद्रा इन दिनों कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं।

 

देखें वीडियो