बिलासपुर : आईजी श्री रतनलाल डांगी ने शहरों में हो रहे।  कोई तम्बू लगा तो कोई ठेले में खुलेआम खिला रहा सट्टा को संज्ञान में लेकर बुधवार को रेंज के पुलिस अधीक्षकों को सटोरियों के विरुद्ध अभियान चला करवाई करने निर्देश दिए है।

शहर के चौक चौराहों एवं आसपास के क्षेत्रों में खुलेआम धड़ल्ले से चल रही सट्टा पट्टी के खेल को ग्रैंड न्यूज़ ने लगातार प्रमुखता से प्रसारित किया । खबर में थानेदारों की भूमिका पर भी सवाल उठाए गए।

और उनके जवाब और दिए गए संकेत को भी दिखाने और बताने का प्रयास किया गया। आईजी श्री रतनलाल डांगी ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए सट्टा पट्टी के अवैध कारोबार में नकेल कसने कहा है ।

साथ ही चेतावनी भी दी है कि इसके बाद भी इस अवैध धंधे को नही रोका गया तो इसके लिए सीधे राजपत्रित अधिकारी व संबंधित थानेदार को कार्रवाई के लिए तैयार रहे। जल्द ही सामने आ जायेगा कि आईजी के इस फरमान का क्या और कितना असर होगा।

थानेदार उन ठिकानों पर कार्रवाई कर इस अवैध कारोबार को बंद कराएंगे या फिर सटोरियों को गुरुमंत्र देकर धंधे को बरकरार रहने देने के लिये छुटपुट कार्रवाई कर माहौल बनाने ताकत झोंककर नया रास्ता निकाल लेंगे।