ओटीटी प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन का एक बड़ा साधन बन चुके हैं। पैनडेमिक के दौरान सिनेमाघर बंद रहने की वजह से खाली हुई जगह को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने बखूबी भरा और एंटरटेनमेंट की आपूर्ति वेब सीरीज और फिल्मों के जरिए जारी रखी। ओटीटी दर्शकों की आदत में ऐसा शुमार हुआ कि अब एक बड़े दर्शक वर्ग का अनिवार्य हिस्सा बन चुका है। हर हफ्ते नई फिल्मों और सीरीज का इंतजार ओटीटी के चाहने वालों को रहता है। इस हफ्ते नई वेब सीरीज और फिल्मों का सिलसिला ओटीटी स्पेस में भी जारी रहेगा, जिनमें से कुछ के अगले सीजन आ रहे हैं।

हश हश

जूही चावला की डेब्यू वेब सीरीज हश हश प्राइम वीडियो पर 22 सितम्बर से स्ट्रीम की जा रही है। तनुजा चंद्रा निर्देशित क्राइम वेब सीरीज में जूही के साथ आयशा जुल्का भी ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। वहीं, करिश्मा तन्ना, कृतिका कामरा और सोहा अली खान अहम किरदारों में नजर आएंगी। करिश्मा पहली बार पुलिस अफसर के किरदार में एक हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए दिखायी देंगी।

द कर्दाशियांज

22 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर द कर्दाशियांज का दूसरा सीजन आ रहा है। यह रिएलिटी शो है, जिसमें दुनियाभर में मशहूर कर्दाशियां फैमिली (किम कर्दाशियां) की महंगी और आरामदायक जिंदगी दिखायी जाती है.

अतिथि भूवो भव

23 सितम्बर को जी5 पर अतिथि भूतो भव स्ट्रीम की जाएगी। हार्दिक गज्जर निर्देशित फिल्म में प्रतीक गांधी, शरमीन सेगल और जैकी श्रॉफ लीड रोल्स में हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों के लिए बनायी गयी थी, मगर अब सीधे ओटीटी स्पेस में रिलीज की जा रही है। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की कहानी प्रतीक के किरदार की एक भूत से मुलाकात पर आधारित है.

बबली बाउंसर

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 सितम्बर को तमन्ना भाटिया की फिल्म बबली बाउंसर स्ट्रीम हो रही है। मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म में तमन्ना एक बाउंसर के रोल में दिखेंगी।

जामताड़ा सीजन-2

23 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर जामताड़ा सीजन 2 स्ट्रीम किया जा रहा है। यह एक क्राइम सीरीज है, जिसका पहला भाग काफी सफल रहा था। इस सीरीज की कहानी फोन कॉल के जरिए होने वाले स्कैम्स पर आधारित है। सीरीज में अमित सियाल, मोनिका पंवार और स्पर्श श्रीवास्तव प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

ब्लाइंडस्पॉटिंग सीजन 2

लायंसगेट प्ले पर ब्लाइंडस्पॉटिंग का दूसरा सीजन आएगा। यह सीरीज इसी शीर्षक से आयी फिल्म से 6 महीने बाद की कहानी दिखाती है। फिल्म के केंद्र में एशले नाम का किरदार है, जिसे जैसमीन सेफस जोंस ने निभाया है।