ट्रेन के साथ इंस्टाग्राम रील बनाना युवक को पड़ा भारी, पहुंच गए अस्पतालबिलासपुर।  सीजन में रेल यात्रियों की परेशान बढ़ने वाली है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने एक साथ 66 ट्रेनों को रद्द कर दिया है।

REad more : Indian Railways: आजादी से पहले ट्रेन में ऐसे होते थे AC कोच, इस तरह किया जाता था ठंडा- ठंडा, कूल- कूल

बताया कि रायगढ़-झारसुगुड़ा सेक्शन में चौथी लाइन का कार्य व ईब स्टेशन को चौथी लाइन से जोड़ने हावड़ा सेक्शन की 66 ट्रेनों को रद कर दिया गया। दोनों प्रमुख दिशाओं में परिचालन के लिए ट्रेनें ही नहीं बची हैं। आने वाले दिनों में यात्रियों को भारी परेशानियों से गुजरना होगा।

वहीं यात्रियों के लिए राहत की खबर ( good news) 

अनूपपुर-मनेंद्रगढ़, मनेंद्रगढ़-अंबिकापुर, और अंबिकापुर-शहडोल ट्रेन फिर से पटरी पर दौड़ेगी। रेल प्रबंधन ने बहाल हुई ट्रेनों के टाइम टेबल जारी किया है। ये ट्रेन 25 और 26 सितंबर से शुरू ट्रेनें होंगी।

जबलपुर-इंदौर के बीच प्रतिदिन चलने वाली

रेल मंत्रालय द्वारा गाड़ी संख्या 22191/22192 इंदौर-जबलपुर-इंदौर के बीच प्रतिदिन चलने वाली ओवर नाइट एक्सप्रेस का दिनांक 21.09.2022 से शुजालपुर स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर दोनो दिशाओं में छः माह के लिए ठहराव प्रदान किया गया है। गाड़ी की समय-सारणी- गाड़ी संख्या 22191 इंदौर-जबलपुर एक्सप्रेस शुजालपुर स्टेशन पर 21.42 बजे पहुँचकर, 21.44 बजे गन्तव्य के लिए प्रस्थान करेगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 22192 जबलपुर-इंदौर एक्सप्रेस शुजालपुर स्टेशन पर 06.39 बजे पहुँचकर, 06.41 बजे गन्तव्य के लिये प्रस्थान करेगी।