कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) अब केरल के त्रिशूर पहुंच चुकी है. हालांकि, आज इस यात्रा में आराम का दिन है और इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) दिल्ली आ गए हैं।

Read more : Congress President Election :5 पर पहुंची दावेदारों की संख्या! रेस में उतरे नेताओं को राहुल गांधी की सलाह- ध्यान रखना, यह महज एक पद नहीं

सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और अशोक गहलोत के साथ होने वाली बैठक में इस बात पर चर्चा होगी कि राजस्थान की कमान किसे सौंपी जाए, क्योंकि अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) कांग्रेस के अगले अध्यक्ष की रेस में हैं. सूत्रों के अनुसार, आज की बैठक में राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लग सकती है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने

ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेंद्र गुढा (Rajendra Guda) ने संकेत दिया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने और उनके मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने की स्थिति में यदि सचिन पायलट (Sachin Pilot) को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो वह और अन्य पांच विधायक विरोध नहीं करेंगे. गुढा उन छह विधायकों में शामिल हैं।

कांग्रेस के सदस्य हैं और विधानसभा में भी कांग्रेस के सदस्य

राजेंद्र गुढा (Rajendra Guda) ने जयपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘हम सभी छह विधायक आज कांग्रेसी हैं.. कांग्रेस के सदस्य हैं और विधानसभा में भी कांग्रेस के सदस्य हैं, तो जो भी सोनिया , राहुल , प्रियंका  फैसला करेंगे.. हम उस फैसले का स्वागत करेंगे।