दंतेवाड़ा। जिले में दर्दनाक सड़क ( road accident)हादसा हुआ है। एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया है। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा कतियाररास के रेलवे अंडर ब्रिज के नजदीक हुआ है। हादसे के बाद ट्रक चालक( truck driver) मौके से फरार हो गया है। वहीं एक अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

Read more : CG Accident News : छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, अचानक अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, दो लोगों की मौत, 3 गंभीर 

जानकारी के मुताबिक, बीजापुर जिले के कुटरू कुम्हारपारा का रहने वाला युवक लच्छू मरकाम (25) अपने जीजा के साथ बाइक से दंतेवाड़ा आया हुआ था। जिला मुख्यालय से फिर किसी गांव जा रहा था। इस बीच कतियाररास में रेलवे अंडर ब्रिज के पास मोड़ में ट्रक से टक्कर हो गई। युवक का सिर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया। वहीं दूसरा युवक टक्कर के बाद दूर फेंका गया।

ट्रक चालक मौके से फरार ( truck) 

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया। वहीं इस मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने घायल को फौरन दंतेवाड़ा जिला अस्पताल पहुंचाया। फिर, इस मामले की सूचना दंतेवाड़ा पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया है।