ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। INTERESTING NEWS : इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ‘बिग बॉस ओटीटी‘ के बाद इतनी पॉपुलर हो गईं कि कुछ ना कुछ उनके बारे में आए दिन सुनने को मिलता है। उर्फी अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। इस वजह से कई बार सेलिब्रिटीज से लेकर यूजर्स तक उन पर कमेंट करने से नहीं चूकते। भले ही कोई उन्हें पसंद करे ना करे लेकिन थोड़े ही वक्त में वह पॉपुलर जरूर हो गई हैं। अब लेखक चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर कहा कि आज का यूथ उनकी फोटोज देखने में व्यस्त है।

‘क्यों देख रहे हैं उर्फी की फोटोज?‘

चेतन भगत (Chetan Bhagat) इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि युवा सोशल मीडिया के जाल में फंसते जा रहे हैं। दिन भर वह रील्स देखने में वक्त बिताते हैं। वह आगे कहते हैं, ‘डेटा और इंटरनेट अच्छी चीज है लेकिन इसकी वजह से आज का युवा कमजोर भी हुआ है। मैं लड़कों के लिए ये बात ज्यादा कह सकता हूं। हालांकि लड़कियों पर भी ये बात लागू होती है। सारा दिन रील्स देखते रहना, उस पर लाइक कर रहे हैं… कमेंट कर रहे हैं… करोड़ों लाइक्स होते हैं… उर्फी जावेद की फोटो है… सबको पता है। क्यों पता है? कोर्स में आने वाला है? तरक्की होने वाली है? जॉब इंटरव्यू में आने वाला है कि सर मुझ उर्फी जावेद की सारी ड्रेसेस पता हैं?‘

यूथ को लेकर बोले चेतन भगत

चेतन भगत आगे कहते हैं, इ‘स तरह की चीजें ध्यान खींच रही हैं। इसमें उस बेचारी की गलती नहीं है। वह अपना करियर बना रही है। ऐसी पचासों चीजें हैं। एक इंडिया का जवान वो है जो कारगिल में देश की रक्षा कर रहा है। एक यूथ ये है जो बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की फोटोज देख रहा है। उस यूथ का क्या होगा?‘ चेतन भगत कहते हैं कि देश में टैलेंट बहुत है बस उसे सही रास्ता दिखाने की है।