राजस्थान : Crime News : राजस्थान के जयपुर में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां 5 दरिंदो ने मिलकर युवती को हवस का शिकार बनाया। इस संबंध में पीड़िता द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराया गया है। इसके आधार पर पुलिस ने बीएसएफ (BSF) के 3 जवानों सहित 5 पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पीड़िता का कहना है कि शुक्रवार देर शाम वो एक बस्ती में स्थित दूध डेयरी पर घी लेने गई थी। यहां बंद कमरे में 5 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसमें बीएसएफ के 3 जवान भी शामिल थे। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बीएसएफ अधिकारियों से पत्राचार किया। इसके बाद अधिकारियों द्वारा जांच के लिए तीनों जवानों को पुलिस को सौंप दिया है।

इन्हें भी पढ़े : CRIME NEWS : कॉलेज में नाबालिग छात्रा से जबरन करवाया गया किस, रैगिंग के आरोप में 12 छात्र निष्कासित  

इस पूरे प्रकरण को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल मीणा ने बताया है कि पुलिस द्वारा 3 बीएसएफ जवानों सहित 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता का श्रीगंगानगर में मेडिकल करवाया जा रहा है। बता दें की डीएसपी अनु बिश्नोई नेतृत्व में टीमें गठित की गई हैं जो कि मामले की जांच कर रही हैं। उधर, श्रीगंगानगर फॉरेंसिक लैब की टीम भी पहुंची है। उनके द्वारा विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मामले को लेकर जांच अधिकारी डीएसपी अनु बिश्नोई मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं।

इन्हें भी पढ़े : CG CRIME NEWS : घर में अकेला पाकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश, पीड़िता ने खाया जहर