मुंबई : Shraddha murder case : श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। आरोपी आफताब ने जिस तरह बेरहमी के साथ अपनी लिव इन पार्टनर का मर्डर किया, उसके बारे में सुनकर ही लोगों की रूह कांप गई। वहीं इस मामले में रोज नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं।

अब आफताब के दोस्त शशांक मोदी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आफताब के दोस्त ने बताया कि जब पहले दिन टीवी पर आफ़ताब को लेकर जब उसने ये देखी तो वो खुद शॉक था कि ये इसने क्या कर दिया ? बहुत गलत किया है उसने, हर चीज का एक सॉल्यूशन होता है, किसी से झगड़ा भी हो जाए तो भी बात करके ही प्रॉब्लम हल होती है।

इन्हें भी पढ़े : Shraddha Murder Case : हत्यारे आफताब ने कसाई खाने में ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब होगा नार्को टेस्ट 

Shraddha murder case : शंशाक ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं दोस्त हूं आफ़ताब का, लेकिन मैं भी ये डिमांड करता हूं कि उसे कड़ी से कड़ी सजा हो और फांसी हो या उम्र कैद जल्द से जल्द उसका फैसला आना चाहिए। उसके मां-बाप कुछ दिन पहले शशांक को बताये थे कि फ्लैट भाड़े पर देना है। लेकिन क्यों देना है इस बारे में कुछ बताये नही थे। बावजूद इसकी की उनकी आर्थिक परिस्थिति अच्छी है। जैसे ही इस बिल्डिंग में जिसने भी ये सुना हर कोई शॉक ही है, उसने पूरी बिल्डिंग का नाम खराब कर दिया।

हालांकि शंशाक ने ये भी कहा कि उसने कभी श्रद्धा को आफताब के साथ कभी नहीं देखा। वहीं आफताब की फैमिली की तारीफ में कहा कि वो काफी अच्छे लोग हैं। उनसे अच्छी बात भी होती थी। उनके परिवार में भी लोग काफी पढ़े-लिखे थे। ऐसे मे जैसे ही लोगों ने ये सुना हर कोई हैरत में पड़ गया। हर किसी का यही कहना है कि उसने ये क्या किया, उसे ये बिल्कुल नहीं करना चाहिए। ऐसे में सरकार को उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।