गौरेला। CG CRIME NEWS : जिले के गौरेला थाना क्षेत्र के ग्राम केंवची में जमीन विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई पर लकड़ी के मोटे डंडे से पीटकर-पीटकर हत्या कर दिया। इस घटना की सूचनामिलते ही पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि ग्राम केंवची गांव के बैगा पारा में जमीन विवाद को लेकर 55 वर्षीय अधेड़ की गांव के ही रहने वाले भाई ने हत्या कर दिया। अधेड़ घासीराम बैगा और उसका भाई सेम लाल बैगा दोनों कल रात एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे उसी दौरान खेती की जमीन को छेकने को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

विवाद अधिक होने के चलते बड़े भाई घासीराम ने छोटे भाई को समझाइस देते हुए एक झापड़ मार दिया, जिसके बाद नाराज छोटे भाई सेमलाल बैगा ने एक मोटे लकड़ी से घासीराम के सिर पर जोरदार वार किया, जिससे मौके पर ही घासीराम की मौत हो गई और उसके बाद सेमलाल वहां से भाग गया।

घटना की जानकारी मिलते ही गौरेला पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी के संदिग्ध ठिकाने में दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं दोनों ही मामलों में पुलिस पंचनामा कार्यवाही और पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के परिजनों को शव को सौंप दिया है। मामलों में आगे की कार्यवाही में जुट गई है।