नई दिल्ली : Love Story : असम से एक हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है. यहां के एक युवक ने अपनी मृत गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से उसके अंतिम संस्कार में शादी कर ली और जीवनभर अविवाहित रहने का फैसला भी लिया.

इन्हें भी पढ़े : LOVE STORY : 52 साल के टीचर के प्यार में पागल हुई 20 साल की छात्रा, जाने अब शादी के बाद कैसे कट रही रातें

असम के मोरीगांव में रहने वाले 27 साल के बिटुपन तमुली का अफेयर 24 साल की प्रार्थन बोरा से कई सालों से था. लेकिन हाल ही में उसकी तबियत हो गई और जिसके बाद उसे गुवाहटी के अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उसकी शुक्रवार को ईलाज के दौरान मौत हो गई. अब असली प्रेम की कहानी यही से शुरू होती है.

Love Story : आशिक ने अंतिम संस्कार में की शादी (Marriage)

बीमारी के बाद प्रार्थना तो मर गई लेकिन वो बिटुपन के दिल की मोहब्बत को नहीं मार सकी. बिटुपन ने अपनी मृत प्रेमिका के अंतिम संस्कार में शादी कर ली और जीवन भर अविवाहित रहने का निर्णय लिया.

इन्हें भी पढ़े : Shraddha Murder Case : हत्यारे आफताब ने कसाई खाने में ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब होगा नार्को टेस्ट 

Love Story : वीडियो सोशल मीडिया पर हों रहा वायरल (Viral)

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपनी मृत गर्लफ्रेंड या यूं कहे कि नवविवाहित दुल्हन की मांग में सिंदूर लगा रहा है. युवक ने अपनी पत्नी की अंतिम विदाई से पहले उसे जयमाला भी पहनाई और फिर उसके शरीर में दूसरी माला को छुआकर खुद गले में पहन ली. यह सब देखकर वहां मौजूद परिजन भी भावुक हो गए.