Kamal Hassan : इंडियन सिनेमा के लोकप्रिय एक्टर कमल हासन (Kamala hasan) को  चेन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (MRC) में एडमिट कराया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए भर्ती कराया गया था। उन्हें बुखार हो गया जिसका इलाज किया गया।

इन्हें भी पढ़े : ENTERTAINMENT NEWS: ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ में देव के रोल में नजर आ सकते हैं “यश”, करण जोहर ने जताई नाराजगी 

डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों तक पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है। हालांकि, अब रिपोर्ट के मुताबिक आज 24 नवंबर को उन्हें छुट्टी दे दी गई है। Kamal Hassan ने  हैदराबाद में अपने गुरु और महान डायरेक्टर विश्वनाथ से मुलाकात की थी और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

इन्हें भी पढ़े : Entertainment News : जैकलीन- नोरा ही नहीं उनके अलावा रडार पर हैं ये चार एक्ट्रेसेस, तिहाड़ जेल में की थी सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात

23 नवंबर को कमल हासन को बेचैनी हुई और उन्हें हल्का बुखार हो गया। इलाज के लिए उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने अभिनेता को पूरी तरह से ठीक होने के लिए कुछ दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी। इलाज के बाद गुरुवार को छुट्टी दे दी गई है।