रायपुर : Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के भारत जोड़ों यात्रा में प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेता, विधायक, मंत्री शामिल होने इंदौर रवाना हो गए हैं।कांग्रेस की इस भारत जोड़ो यात्रा में 26 और 27 नवंबर को इंदौर में छत्तीसगढ़ के कांग्रेस 324 नेता शामिल होंगे। सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) कल ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए है, जहां से वो इंदौर आयेंगे।

इन्हें भी पढ़े : NPS लौटने के साथ ही छत्तीसगढ़ जैसे बेहतर वित्तीय प्रबंधन वाले राज्यों को प्रोत्शाहन अनुदान दिया जाये – CM Bhupesh baghel 

वहीं पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत, प्रेमसाय सिंह टेकाम, शिव डहरिया, टीएस सिंहदेव, विधायक सत्यनारायण शर्मा, संगठन प्रभारी अमरजीत चावला, के अलावे कई मंत्री, विधायक और पार्टी पदाधिकारी इस विशाल यात्रा में शामिल होने के लिए रवाना हुए।

इन्हें भी पढ़े : Bhanupratapur by-election 2022: BJP ने कसी कमर, भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जीत हासिल करने भाजपा के दिग्गज नेताओं ने संभाली कमान

मालूम हो की, राहुल गांधी की अगुवाई में की जा रही ‘Bharat Jodo Yatra’ महाराष्ट्र से गुजरने के बाद ‘दक्षिण का द्वार’ कहे जाने वाले बुरहानपुर जिले के बोदरली गांव से बुधवार सुबह मध्य प्रदेश में दाखिल हुई। राहुल ने सभास्थल पर महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की कांग्रेस इकाइयों के बीच तिरंगे का हस्तांतरण कराने के बाद राज्य में 12 दिवसीय यात्रा की औपचारिक शुरुआत की।