रायपुर। RAIPUR CRIME : देश भर में घूम-घूमकर चोरी-उठाईगिरी करने वाले नैल्लोर गिरोह का अंतर्राज्यीय सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपने गिरोह के साथ देश भर में घूम-घूमकर चोरी/उठाईगिरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। आरोपी पलक झपकते ही चोरी/उठाईगिरी की घटना को बड़े शातिर तरीके से अंजाम देते थे। गिरोह के सदस्यों द्वारा अधिकतर बैंकों के बाहर आने जाने वाले व्यक्तियों को अपना शिकार बनाते थे।

 

गिरोह के सदस्य अपने शिकार को चिन्हाकित कर लगातार उस पर नजर रखते है । थाना सिविल लाईन क्षेत्र में 2,96,000 एवं थाना तिल्दा नेवरा के क्षेत्र में 36,000 रुपए की चोरी/ उठाईगिरी किए थे।

बताया जा रहा है कि आरोपी है मूलत: आंध्रप्रदेश के नैल्लोर के निवासी है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नगदी 3,50,000 रुपए जब्त किया गया है। वहीँ तीन अन्य आरोपी फरार है, जिनकी पतासाजी की जा रही है। आरोपी गोड़ेती सलमान एवं उसके गिरोह के अन्य सदस्यों के विरूद्ध देश के अलग – अलग राज्यों में एक दर्जन से भी अधिक अपराध पंजीबद्ध है। आरोपी गोड़ेती सलमान पूर्व में भी महाराष्ट्र , कर्नाटक सहित अन्य राज्यों के जेल में रह चुका है। आरोपियों द्वारा दुर्ग, बिलासपुर एवं जांजगीर चांपा में भी की चोरी/उठाईगिरी की गई है।