Splitsvilla 14: सनी लियोन के शो स्प्लिट्सविला के सीजन 14 में उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी हुस्न का जलवा बिखेरती हुई दिख रही ह हैं। बोल्ड अदाओं के साथ-साथ उर्फी समझदारी के साथ गेम भी खेल रही हैं। शो में आगे बढ़ने के लिए उर्फी ने लव एंगल का सहारा लिया है। जी हां, उर्फी जावेद इस शो के कंटेस्टेंट पर अपना दिल हार बैठी हैं। उर्फी ने अपने प्यार को लेकर शो में खुलासा भी किया है। उर्फी को शो के प्रतिभागी कशिश ठाकुर अच्छे लगने लगे हैं। अब Urfi Javed ‘रोडीज एक्सट्रीम’ के विजेता कशिश ठाकुर को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं।

इन्हे भी पढ़े : Urfi Javed की फोटो देख दंग हुए फैंस, बोले- OMG कुछ पहन ही नहीं रखा है

Splitsvilla 14: Urfi falls in love, Urfi Javed loses her heart to the contestant of the show

Splitsvilla 14: उर्फी को है चॉकलेटी बॉय की तलाश

Urfi Javed ने इस शो में गेम के दौरान लड़कों से अपनी जिंदगी की कई निजी बातें शेयर कीं। उर्फी ने बताया कि उन्हें सीधे-साधे लड़के की तलाश है, जो चॉकलेटी बॉय हो। वह लड़का शायद उन्हें इस शो में मिल गया है। अपने प्यार का इजहार करते हुए उर्फी ने शो के कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर से कहा, आपकी स्माइल बहुत प्यारी है। आप मुझे अच्छे लगते हैं।

इन्हे भी पढ़े : उर्फी जावेद का एक और कारनामा, टॉपलेस होकर लटकाए दो दो मोबाइल फोन

 

मैंने हां कर दी, अब तुम्हारी बारी है : Urfi

Splitsvilla शो के दौरान कशिश ठाकुर और उर्फी जावेद को एक साथ रोमांटिक पल बिताते हुए भी देखा गया है। उर्फी ने प्यार को लेकर कहा, मैंने हां कर दी है। अब तुम्हारी बारी है। मैं आऊंगी और तुम्हारी मां को मनाऊंगी भी। मुझे पता है कि मैं बहुत मिलनसार, खुले विचार वाली और विवादास्पद सेलिब्रिटी हूं, लेकिन यह कोई नहीं जनता कि असली उर्फी कौन है।’