Pathaan Release Date : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (ShahRukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म Pathaan के ट्रेलर का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं अब उनका इंतज़ार ख़त्म होने वाला है। शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है।

इन्हें भी पढ़ें : Jhoome Jo Pathaan : फिल्म पठान का नया गाना रिलीज,बेशर्म रंग के आगे पड़ गया फीका ! आप भी देखें  

सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान करीब 4 साल बाद कमबैक करने जा रहे हैं, जिसे लेकर फैंस बेहद एक्ससिटेड हैं। पठान का टीजर और दो सांग पहले ही रिलीज हो चुके है। अब इंतजार यह था की फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा, जिसे लेकर नया अपडेट सामने आया है। फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी 2023 को रिलीज होगा।

टाइटल में नहीं किया गया बदलाव

फिल्म के पहले गीत Besharam Rang की रिलीज के बाद आलोचना के बीच फिल्म का टाइटल बदला जा रहा था, जिसमें दीपिका को नारंगी रंग के स्विमसूट में दिखाया गया था। अब, फिल्म के क्रिटिकस और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है कि ‘पठान’ का टाइटल नहीं बदला जाएगा, और इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। उन्होंने ट्वीट किया, “10 जनवरी 2023 को पठान ट्रेलर … पठान (शीर्षक में कोई बदलाव नहीं) 25 जनवरी 2023 (गणतंत्र दिवस) को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में आ रही है।”

फिल्म पठान के टीजर ने इंटरनेट पर तेहेलका मचा दिया इसलिए उम्मीद यह की जा रही है कि ट्रेलर धमाल मचा देगा। इसमें शानदार एक्शन सेट हैं, जो आपको ट्रेलर देखने के बाद हैरान कर देंगे और आप खुदको मूवी देखने से रोक नहीं पाएंगे।

पठान पर जाने क्या है विवाद?

फिल्म की रिलीज से पहले इसे लेकर काफी बवाल मचा है। इसके गाने Besharam Rang Song Troll को खूब ट्रोल किया गया। दीपिका पादुकोण? (Deepika Padukone) की ऑरेंज बिकिनी भगवा बिकिनी बताकर लोग भड़क उठे। इतना ही नहीं एक्टर को उनके इस बोल्ड लुक के लिए काफी ट्रोल भी किया गया। फिल्म को लेकर हिन्दू संगठनो ने भी आपत्ति जताई हैं, इन सब विवादों के चलते सेंसर बोर्ड ने फिल्म मेकर्स को बदलाव के भी सुझाव दिए है।