Motorola Moto Buds 600 ANC : मोटोरोला ने मोटो बड्स 600 एएनसी लॉन्च किए हैं. अब ग्राहक इन्हें आसानी से कहीं भी ऑनलाइन या शॉप से खरीद सकते हैं. मोटोरोला भले ही अपने स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाती है, लेकिन कंपनी ने साउंड टेक्नोलॉजी, ईयरबड्स, हेडफोन और वायरलेस स्पीकर जैसे प्रोडक्ट्स भी बना रही है.

 ईयरबड्स सिलिकॉन ईयर टिप्स से लैस हैं, जो यह सुनिश्चित करता है कि ईयरबड्स का एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन ठीक से काम करे. कंपनी का Moto Buds 600 ANC मल्टीपॉइंट तकनीक से लैस है, जिससे यूजर्स ईयरबड्स को एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं.चार्जिंग केस में राउंड ऐज के साथ एक ओवल शेप दिया गया है. यह फेस पाउडर के डिब्बे जैसा दिखता है. चार्जिंग केस के एक तरफ खाली जगह के सेंटर में एक फिजिकल बटन बनाया गया है. यह बटन ईयरबड्स पर पेयरिंग मोड को एक्टिव करता है.

कंपनी के मुताबिक मोटो बड्स 600 ANC की कीमत अमेरिका में 149.99 डॉलर (करीब 12,400 रुपये) है. मोटोरोला ने फिलहाल भारत में ईयरबड्स की उपलब्धता की जानकारी नहीं दी है. ईयरबड्स को स्टेम और ऊपर की तरफ थोड़े तिरछे पॉड्स के साथ डिजाइन किया गया है.

ईयरबड्स सिलिकॉन ईयर टिप्स से लैस हैं, जो यह सुनिश्चित करता है कि ईयरबड्स का एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन ठीक से काम करे. कंपनी का Moto Buds 600 ANC मल्टीपॉइंट तकनीक से लैस है, यूजर्स ईयरबड्स को एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं.चार्जिंग केस में राउंड ऐज के साथ एक ओवल शेप दिया गया है. चार्जिंग केस के एक तरफ खाली जगह के सेंटर में एक फिजिकल बटन बनाया गया है. यह बटन ईयरबड्स पर पेयरिंग मोड को एक्टिव करता है.

ईयरबड्स Google की फास्ट पेयर तकनीक को सपोर्ट करते हैं. यह उन्हें कम्पिटेबल एंड्रॉयड डिवाइस पर तुरंत डिस्प्ले होने की अनुमति देता है. ईयरबड्स गूगल असिस्टेंट (google assistant) को भी सपोर्ट करते हैं.

मोटो बड्स 600 एएनसी को चार्जिंग केस के साथ इस्तेमाल करने पर 26 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है. वायर्ड चार्जिंग के लिए केस में यूएसबी टाइप-सी (usb type-c) पोर्ट दिया गया, वहीं मोटो बड्स 600 एएनसी वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. ईयरबड्स को वॉटर रसिस्टेंट के लिए IPX5 रेटिंग भी मिली है.