Shehzada Trailer : एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) की अपकमिंग  फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इसफिल्म में  मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर और रोहित धवन अभिमय करते नज़र आने वाले है। यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। Shehzada 2020 में आई तेलुगु फिल्म ‘अला’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने मुख्य किरदार निभाई थी।

इन्हें भी पढ़ें : Gadar 2 First Look : सनी देओल की गदर 2 की फर्स्ट लुक आई सामने, एक्टर का दिखा दमदार एक्शन 

ऐसा पहली बार होगा जब कार्तिक आर्यन किसी फिल्म में ‘लार्जर देन लाइफ’ जैसा एक्शन करते नजर आएंगे। इसकी झलक ट्रेलर में नजर आ रही है।फिल्म का ट्रेलर एक्शन के साथ कॉमेडी से भरपूर है। शहजादा में 32 वर्षीय अभिनेता, ‘बंटू’ के चरित्र को चित्रित करते हैं। वीडियो में, यह सामने आता है कि जबकि वह वास्तव में एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखता है, उसका पालन-पोषण एक मध्यम वर्गीय परिवार ने किया है।

ट्रेलर देखकर पता चल रहा है कि कार्तिक आर्यन एक शहजादे के रोल में हैं। ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के किरदार में कई शेड्स नजर आएंगे। ट्रेलर की शुरुआत में कार्तिक आर्यन कहते हैं, ‘जब बात फैमिली पर आती है तो डिस्कशन नहीं, एक्शन करते हैं।’ इसी डायलॉग से फिल्म की कहानी का हिंट मिल गया है। कार्तिक आर्यन ‘शहजादा’ में अपने परिवार और उसकी आन-बान और शान को बचाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं।

फिल्म इस दिन होगी रिलीज

‘शहजादा’ 23 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में कृति सेनन, परेश रावल और मनीषा कोइराला भी नजर आएंगी। जहां ‘शहजादा’ में परेश रावल, कार्तिक आर्यन के पिता के रोल में हैं, वहीं मनीषा कोइराला मां का रोल निभा रही हैं। वहीं कृति सेनन हमेशा की तरह एक ग्लैमरस रोल में हैं। ‘शहजादा’ में राजपाल यादव भी हैं। लेकिन क्या वह वैसा ही जलवा बॉक्स ऑफिस पर दिखा पाएंगे, जैसा अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमूलू’ ने दिखाया था, यह देखने वाली बात होगी।