ग्रेटर नोएडा। SUICIDE NEWS : BBA के छात्र ने नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। जिसे घायल अवस्था में तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। यह पूरा घटना स्टेशन में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गयी।

 

CCTV फुटेज में साफ़ साफ दिखाई दे रहा है कि युवक जिसका नाम नीतीश है, वह आम लोगों की तरह घूम रहा है, फिर अचानक इधर-उधर देखते हुए मौका मिलते ही ऊपर से कूद गया। जो गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है। वहीँ इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमे साफ दिखाई दे रहा है कि युवक परेशान नजर आ रहा है, जो एकाएक प्लेटफार्म की रेलिंग पर चढ़कर नीचे कूद जाता है। वहां पर मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की सुचना वहां के अधकारियों को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारीयों को नीतीश को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़े- SUICIDE NEWS : कोसम पेड़ पर फांसी लगाकर किसान ने दी जान, क्षेत्र में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

 

पुलिस के अनुसार आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच की जा रही है. नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने वाले छात्र की पहचान बिहार के भागलपुर के रहने वाले 21 वर्षीय नीतीश कुमार के रूप में हुई है।