रायपुर : RAIPUR BREAKING : रायपुर के पंडरी थाना इलाके के दलदल सिवनी में हुए दोहरे हत्याकांड मामले में दो फरार आरोपियों को पुलिस ने धरदबोचा है। इस हत्याकांड के अन्य आरोपियों को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर चुकी है। पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने दो युवकों की धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला लकर मौत के घाट उतारा था।

इन्हें भी पढ़ें : रायपुर के इस इलाके में एक बार फिर चाकूबाजी, पहले पूछा नाम फिर किया हमला

प्रार्थी झुरूराम निषाद ने थाना पंडरी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह दलदल सिवनी बिजली ऑफिस के सामने रहता है। प्रार्थी 16 जनवरी की रात्रि अपने घर में था रात करीब 10:20 बजे शोरगुल सुनकर बाहर निकला वहां उसे लोगों ने बताया कि गोकुलनंदन साहू और दीपक साहू ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे गोकुल निषाद और जीतू को चाकू मारकर घायल कर दिया है जिन्हें ईलाज के लिए अम्बेडकर अस्पताल रायपुर ले जाया गया है। जहाँ दोनों की मौत हो गई। मामले में आरोपियों के विरूद्ध पंडरी थाना में अपराध दर्ज़ किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना पण्डरी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा पूर्व में प्रकरण के मुख्य महिला आरोपी सहित कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार की जा चुकी है। इस घटना में आरोपी करण यादव उर्फ प्रमोद यादव एवं मुकेश धीवर उर्फ माईकल फरार थे, जिसकी पुलिस की टीम लगातार तलाश कर रही थी। इसी दौरान दोनों फरार आरोपियों के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना मिली, जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी करण यादव उर्फ प्रमोद यादव एवं मुकेश धीवर उर्फ माईकल को गिरफ्तार कर दोनों के विरूद्ध कार्यवाही की गई।