Republic Day 2023 : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार दिल्ली से रुड़की जाते वक्त अनियंत्रित होकर भयानक हादसे का शिकार हो गई थी। हादसा इतना भयानक था की पंत बुरी तरह घायल हो गए और कार में आग लग गई थी। एक्सीडेंट के बाद जान बचाने वाले चार लोगों को आज गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने इन्हें सम्मानित किया।

इन्हें भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident: रेलिंग से टकराई क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार, जलकर हुई राख, हालत गंभीर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को सीएम धामी ने हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर सुशील कुमार, कंडक्टर परमजीत, दो अन्य युवक निशू और रजत को सम्मानित किया। इन चारों लोगों ने 30 दिसंबर को दुर्घटना के बाद भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान बचाई थी। युवकों ने घायल ऋषभ को अस्पताल में भर्ती कराया था। चालक सुशील की पत्नी रितु और परमजीत के पिता सुरेश कुमार ने उनकी ओर से इस सम्मान को ग्रहण किया।

Republic Day 2023 : 30 दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट

बता दें कि 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जाते समय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार रुड़की जिले में हाईवे पर अनियंत्रित हो गई थी। कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई थी और आग लग गई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर और कंडक्टर ने उनकी मदद की।

जानकारी के मुताबिक आगे के इलाज के लिए ऋषभ पंत अभी मुंबई के अस्पताल में हैं।