बेमेतरा। CG Crime News : छत्तीसगढ़ के भिलाई से लापता हुई युवती का शव बेमेतरा जिले के जुनवानी गांव में मिला है। युवती का नाम कल्पना सिंह राजपूत (24 वर्ष) MA फाइनल ईयर की छात्रा बताया जा रहा है। अब ये हत्या है या हादसा, पुलिस इसकी जांच में जुटी है। एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि, उसका बेटा अदालत धुर्वे ये शव उसके पास छोड़कर भाग गया है। कल्पना के परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली है। कल्पना MA फाइनल ईयर की छात्रा थी, बीते 24 जनवरी को वह घर से कपड़ा सिलाने की बात बोलकर निकली थी, तभी से उसका पता नहीं चल रहा था। इस मामले में परिजनों ने वैशाली नगर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ये नहीं बता पा रही है कि मौत कैसे हुई? कल्पना की मौत की कहानी बेमेतरा, भिलाई और बिलासपुर के मस्तूरी थाना पुलिस के बीच उलझ गई है।

पोस्टमार्टम के बाद अदालत धुर्वे ने मस्तूरी पुलिस को बताया था कि, कल्पना को मिर्गी की शिकायत है, 8 मार्च को मस्तूरी के रिसदा गांव दवा लेने गया था। रास्ते में अचानक कल्पना बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद उसे तुरंत मस्तूरी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिर अदालत धुर्वे ने जुनवानी गांव पहुंचकर शव को अपने घर में रखकर फरार हो गया। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है।

बेमेतरा पुलिस के मुताबिक जुनवानी गांव निवासी महिला ने उन्हें सूचना दी थी कि उसका बेटा अदालत धुर्वे घर में किसी का शव रखकर चला गया है। उसके बाद से वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उधर, मस्तूरी पुलिस से सूचना मिली है कि अदालत धुर्वे ने खुद को कल्पना का पति बताया था और पीएम के बाद शव उसी को सौंपा गया था। बेमेतरा में कल्पना के शव का 10 मार्च को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया था। जहां डॉक्टरों ने यह कहते हुए पीएम करने से मना कर दिया कि इसका पीएम पहले ही किया जा चुका है। डॉक्टरों ने कहा कि अब इसे फॉरेंसिक एक्सपर्ट के पास रायपुर भेजना चाहिए। इसी दौरान मस्तूरी थाने से सूचना मिली की उस लड़की का पीएम मस्तूरी के अस्पताल में हुआ है। उनके पास पीएम रिपोर्ट भी आने वाली है।