नई दिल्ली। CRIME NEWS : 45 साल के पूर्व चीयरलीडिंग महिला कोच को उसकी बेटी के 16 साल के ब्वॉयफ्रेंड के साथ जबरदस्ती सेक्स संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित छात्र ने स्कूल से ग्रेजुएट होने के बाद पुलिस को बताया कि उसके साथ कई बार बलात्कार किया गया. उसने 27 जनवरी को कैलिफोर्निया के एक रिहेब सेंटर से जिला अधिकारियों को एक पत्र भेजा है. पीड़ित की उम्र अब 21 साल हो चुकी है.

ओक्लाहोमा के पूर्व चीयरलीडिंग कोच जेनिफर हॉकिन्स ने छात्र को साल 2017 से 2022 के बीच यौन संबंध बनाने को मजबूर किया. छात्र ने बताया कि वो हॉकिन्स से उसकी बेटी के जरिए मिला था, जिसे वो डेट कर रहा था. एक जिला प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि 45 वर्षीय जेनिफर हॉकिन्स ने पीड़ित के साथ कथित संबंधों के दौरान मूर पब्लिक स्कूल डिस्ट्रिक्ट में पार्ट-टाइम काम किया और अब उसे निकाल दिया गया है।

 

जेनिफर हॉकिन्स ने कबूला गुनाह

हॉकिन्स ने शुरू में खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया लेकिन बाद में उसने अपनी गलती स्वीकार की और रोना शुरू कर दिया. उसने माना कि उसने छात्र के साथ यौन संबंध बनाए. ये पूछे जाने पर कि उसने और पीड़ित ने कितने बार संबंध बनाए, हाकिन्स ने कहा कि उसे नहीं पता. वहीं पुलिस का कहना है कि हाकिन्स ने कई बार यौन संबंध बनाए.

 

2022 तक दोनों के बीच थे रिश्ते

पीड़ित ने बताया कि हॉकिन्स उसे लंच के दौरान अपने घर ले गई, जहां दोनों ने सेक्स संबंध स्थापित किए. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसका अनुमान है कि दोनों के बीच 300 से अधिक बार सेक्सुअल रिलेशन बने. हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि इस दौरान पीड़ित और हॉकिन्स की बेटी रिलेशनशिप में थे या नहीं. पीड़ित ने ये जानकारी भी दी कि हॉकिन्स ने अपने घर में फुटबॉल मैच देखते समय उसके प्राइवेट एरिया को छुआ और वो इस फुटबॉल मैच को कभी नहीं भूलेगा. उसने पुलिस को वो मैसेज भी दिखाए, जिसमें सोशल मीडिया में किसी और लड़की को देखने पर हॉकिन्स उससे गुस्सा हो जाती थी. वो उससे कहती थी कि मैं तुम्हें अपनी जिंदगी में चाहती हूं. मुझे सिर्फ एक रोमांटिक रिश्ता नहीं चाहिए.

 

कोच को स्कूल से निकाला गया

मामला सामने आने के बाद हॉकिन्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर रेप के आरोप लगाए गए हैं. स्कूल के एक प्रवक्ता ने आउटलेट को ईमेल में बताया, ‘मूर पब्लिक स्कूल को हाल ही में एक बाहरी एथलेटिक कोच और एक छात्र के बीच अवैध संबंधों की जानकारी मिली. इसके बाद हमने तुरंत ओक्लाहोमा सिटी पुलिस विभाग से संपर्क किया और एक रिपोर्ट दर्ज की. कोच को तुरंत उसकी जिम्मेदारियों से हटा दिया गया है.” स्कूल के प्रवक्ता ने आगे कहा कि मूर पब्लिक स्कूलों के छात्रों और कर्मचारियों की सेफ्टी और सुरक्षा हमारी सबसे बड़ी चिंता है. एमपीएस स्कूल के अधिकारी इस मामले की जांच में कानूनी एजेंसियों की सहायता करना जारी रखेंगे.