नौकरी के बदले जमीन केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने लालू यादब के करीबियों और रिश्तेदारों के ठिकानों पर रेड में 53 लाख रुपए, 1,900 अमेरिकी डॉलर, लगभग 540 ग्राम सोना और 1.5 किलोग्राम सोने के आभूषण जब्त किए गए हैं।

Read more :Breaking News : लैंड फॉर जॉब केस में ED ने पटना, दिल्ली और मुंबई में 15 ठिकानों पर मारा छापा, MLA अबू दोजाना और बेटियों के घर पर रेड!

लालू यादव ( lalu yadav)ने कहा संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी। मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं। मेरे परिवार और पार्टी का कोई भी व्यक्ति आपकी राजनीति के सामने झुकेगा नहीं।लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने ED की कार्रवाई का वीडियो शेयर कर ट्वीट कर लिखा है, ‘सेप्टिक टैंक की खुदाई से गैस मिली। चाय बनाने के लिए मोदी साहब के लिए भर-भर ट्रक लेके गए हैं जमाई।’

किसी भी बाहरी व्यक्ति को अंदर आने या घर के सदस्य को बाहर जाने पर पाबंदी

ईडी के 10 से ज्यादा अफसरो( officers) ने जांच की। शुक्रवार सुबह घर का मुख्य गेट बंद कर दिया गया। किसी भी बाहरी व्यक्ति को अंदर आने या घर के सदस्य को बाहर जाने पर पाबंदी थी। सूत्रों ने बताया, परिवार के सभी सदस्यों के फोन बंद करा दिए गए। जितेंद्र यादव सपा के पूर्व एमएलसी हैं और गाजियाबाद के आरडीसी राजनगर इलाके में रहते हैं।