कहते है शादी मतलब  फूल डांस संगीत और खुशियां इसी बीच दिल्ली से कतर जा रही इंडिगो की फ्लाइट ( indigo flight)में दिल्ली से कतर जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बारातियों के डांस का वीडियो वायरल हुआ है। 37 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रही फ्लाइट में हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी का गाना- तेरी आंख्या का यो काजल… पर जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

read more :CG News :महानदी जल विवाद : अधिकरण और संयुक्त दल ने किया पिपरिया जलाशय और सिद्धबाबा का निरीक्षण

ये वीडियो खूब वायरल ( viral)हो रहा है। कई लोगों को ये बहुत पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा- बाराती तो बाराती हैं, हर जगह देसी अंदाज। एक यूजर ने लिखा- फ्लाइट के भीतर इस तरह हो हल्ला सुरक्षित नहीं। ये काफी रिस्की है। एक अन्य यूजर ने लिखा- उड़ती फ्लाइट( flight) में लोगों को ऐसा करने की इजाजत ही क्यों दी गई, ये खतरनाक है।इस मामले की शिकायत( complain) किसी की ओर से नहीं की गई है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद भी इंडिगो एयरलाइंस या DGCA की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

देखें वीडियो ( video) 

इंस्टाग्राम पर एंकर(anchor ) जय करमानी ने डांस का ये वीडियो शेयर किया

इंस्टाग्राम पर एंकर ( anchor) जय करमानी ने डांस का ये वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है- 37 हजार फीट की ऊंचाई पर हवा में गूंजा सपना चौधरी ( sapna Chowdhary)का गाना। वीडियो में नाचते हुए बारातियों के पीछे जय करमानी स्पीकर थामे दिख रहे हैं। फ्लाइट में डांस करके मेहमानों ने हवा में ही शादी का माहौल बना दिया।