कोंडागांव।  CG CRIME NEWS : जिले की एक नाबालिग लड़की का राजस्थान के एक युवक ने रेप किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, युवक ने नाबालिग से पहले सोशल मीडिया में दोस्ती की। उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर भगाकर राजस्थान में अपने गांव ले गया। जहां उससे दुष्कर्म भी किया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला विश्रामपुरी थाना क्षेत्र का है।

 

जानकारी के मुताबिक, 13 फरवरी को नाबालिग के परिजनों ने थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि, उनकी बेटी सहेली के घर जा रही हूं कहकर घर से निकली थी। जिसके बाद वो घर ही नहीं लौटी। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। जिसमें पुलिस को पता चला कि, राजस्थान के एक युवक रविनाथ योगी (21) के साथ लड़की की सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी।

 

युवक ने नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। फरवरी माह में लड़की को उसके गांव से भगाकर राजस्थान ले गया। उसे अपने घर में रखा था। यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने एक टीम बनाई थी। टीम को कुछ दिन पहले ही राजस्थान के झालावाड़ जिले रवाना किया गया था। जिसके बाद जवानों ने युवक के घर में अचानक दबिश दी। नाबालिग को छुड़ाया गया। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है।

 

इधर, पुलिस अफसरों ने बताया कि, नाबालिग का मेडिकल जांच करवा कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। साथ ही आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। दरअसल, कुछ दिन पहले भी कोंडागांव पुलिस ने एक युवती का रेप करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन तीनों आरोपियों को भी जेल भेज दिया गया है।