माँ कि ममता के सामने अच्छे से अच्छे पस्त हो जाते है ऐसा ही एक घटना सामने आई है(uttarakhand )  के पौड़ी जिले के पापड़ी गांव (papadi gao ) में एक गाय बछड़े को बाघ के मुंह से बचा लाई। इसका एक वीडियो (viral )सामने आया है। 45 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि कुछ गाय खड़ी हुई हैं। अचानक एक बाघ दौड़ता हुआ आया।

Read more : VIRAL VIDEO:हवा में शादी का माहौल: 37 हजार फीट की ऊंचाई, तेरी आंख्या का यो काजल… पर जमकर ठुमके,देखें वायरल वीडियो

 

मीडिया रिपोर्ट्स(as per media reports ) के मुताबिक एक हफ्ते पहले गांव के पास बाघ ने दो लोगों को शिकार बनाया था। इसके बाद से पूरे इलाके में वन विभाग ड्रोन के जरिए गांव के आस पास घूम रहे बाघों की लोकेशन पता कर रहा है। इसे लेकर भाजपा विधायक दिलीप रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से जरूरी कदम उठाने के लिए कहा है।

महाराष्ट्र के पुणे में घर के बाहर बंधा पालतू कुत्ता तेंदुए का शिकार बनाया था 

महाराष्ट्र के पुणे में घर के बाहर बंधा पालतू कुत्ता तेंदुए का शिकार बन गया था। इसका CCTV वीडियो सामने आया था। वीडियो में दिख रहा है कि एक डॉग घर के बाहर सो रहा था। अचानक से तेंदुआ आया। उसने घर के आसपास देखा की कोई उसे देख तो नहीं रहा। फिर धीरे से डॉग के पास आया और उसे झपट लिया। डॉग और तेंदुए के बीच झड़प हुई।इस बीच डॉग ने खुद को बचाने की भी कोशिश की, लेकिन तेंदुए ने उसे बुरी तरह घायल कर दिया। इसके बाद तेंदुए ने बंधे हुए डॉग को खींचा, जिससे डॉग की चेन टूट गई और फिर डॉग को वहां से ले गया।