कटनी। CRIME NEWS : जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां एनकेजे थाना क्षेत्र में लंबे समय से चले आ रहे दो भाइयों के बीच संपत्ति विवाद ने खूनी संघर्ष हुआ है। ग्राम बिलगवां में एक बड़े भाई ने अपने बेटे के साथ छोटे भाई पर हसिया और पंजा से हमला कर दिया। इस हमले में छोटे भाई का पेट कट गया और आते बाहर आ गई।

घायल भाई की हालत नाजुक होने के चलते जिला असपताल के डॉक्टर ने जबलपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने हत्या करने के प्रयास के आरोप में घायल के सगे बड़े भैया और घायल के भतीजे को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच में कर रही है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम बिलगवां निवासी संजय पटेल का संपत्ति को लेकर विवाद अपने बड़े भाई ओम प्रकाश पटेल से चल रहा था। दोनों भाइयों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी जिसके चलते बड़े भाई ओम प्रकाश पटेल ने अपने बेटे अभिषेक उर्फ रिंकू पटेल के साथ मिलकर संजय पटेल के ऊपर हंसिया और पंजे से प्राणघातक हमला कर दिया।

घटना में संजय को पेट और पीठ में गहरी चोटें आई हैं जिसके कारण उसे गंभीर हालत में जबलपुर रेफर कर दिया गया है। एनकेजे पुलिस ने दोनों आरोपी बाप बेटों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। घायल संजय की हालत नाजुक बताई जा रही है।