रायपुर।स्पा सेंटर ( spa center)और होटल( hotel) की आड़ में यहां काम सेक्स रैकेट चलाने का हो रहा था। मसाज और बॉडी स्पा के नाम पर लड़कियों से सर्विस ली जाती थी। और ग्राहकों से यहां हैपी एंडिंग और फुल सर्विस( full service) जैसे कोड वर्ड( word) में बात होती थी। पुलिस ने रायपुर में कुछ स्पा सेंटर और होटलों में पुलिस की रेड पड़ी।

Read more : CG Sex Racket Breaking:सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा की आड़ में चल रहा था देहव्यापार का कारोबार, पुलिस ने मारा छापा, 8 लड़कियां समेत स्पा सेंटर संचालक गिरफ्तार

स्पा सेंटर के भीतर अंधेरे कमरों में पहले बात मसाज से शुरू होती है। लड़कियों को ग्राहकों को रिझाने के लिए बोल्ड किस्म के कपड़े पहनाए जाते हैं। इसके बाद डीप मसाज और हैपी एंडिंग, फुल बॉडी सर्विस जैसे कोड वर्ड( code word), का इस्तेमाल कर सर्विस दी जाती है। 1000 रुपए से लेकर 3000 रुपए तक फुल सर्विस और हैपी एंडिंग के चार्ज किए जाते थे।

स्पा सेंटर( spa center) में भी कई तरह की आपत्ति जनक चीजें बरामद की गई

पुलिस इन ठिकानों पर पहुंची तो कुछ युवक-युवतियां आपत्ति जनक हालत में मिले। आरोपियों के फोन रिकॉर्ड को भी चेक किया गया। इसमें भी पुलिस को जिस्म फ़रोशी से जुड़े अहम सबूत मिले। स्पा सेंटर में भी कई तरह की आपत्ति जनक चीजें बरामद की गई हैं। बताया जा रहा है कि, जिन स्पा सेंटर में पुलिस की रेड पड़ी वहां सिवाए सैक्स रैकेट( sex racket) के अलावा कुछ नहीं होता था।छापेमार कार्रवाई के दौरान थाना तेलीबांधा, गोलबाजार और आमानाका स्थित स्पा सेंटरों और होटलों में देह व्यापार का संचालन किए जाने के सबूत मिले। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 4, 5, 7 पीटा एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।