अमेरिकन एयरलाइंस ( america airlines) एक विमान बड़े हादसे का शिकार होते होते बच गया। रविवार को विमान में आग लगने से इमरजैंसी लैंडिंग करानी पड़ी। दरअसल, घटना उस वक्त हुई जब विमान से एक पक्षी टकरा गया और इंजन में आग लग गई।

REad more ; Viral Video :’मौत को दी ‘शिकस्त’: जब बछड़े को निगलने ही वाला था बाघ, फिर हुआ ऐसा चमत्कार जिसने हिला दिया, देखें खौफनाक वीडियों

वीडियो में विमान में आग की चिंगारियां साफ नजर आ रही हैं। अमेरिका के अधिकारियों का कहना है कि अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट( flight) संख्या- 1958 कोलंबस में जॉन ग्लेन कोलंबस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से लगभग 7:45 बजे रवाना हुई और फीनिक्स की ओर जा रही थी। उड़ान भरते के थोड़ी देर बाद ही आग लगने की घटना हुई, जिसके बाद विमान को वापस हवाई अड्डे लाना पड़ा।

घटना कैमरों में हुई रिकॉर्ड ( record in camera) 

बताया जा रहा है कि अमेरिकन एयरलाइंस का बोइंग- 737 विमान ने जैसे ही उड़ान भरी वैसे ही उससे एक पक्षी टकरा गया, जिसके बाद उसमें आग लग गई। आग लगने की घटना कैमरों में रिकॉर्ड हो गई। वहीं, विमान की इमरजेंसी लैंडिंग अमेरिका के ओहायो एयरपोर्ट पर कराई गई। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में विमान के दाहिने इंजन से आग की लपटें और धुएं को निकलता हुआ देखा जा सकता है।