बैकुंठपुर/कोरिया। CG NEWS : छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा 10वीं 12वीं के रिजल्ट की घोषणा के बाद पूरे प्रदेश में खुशी का माहौल है। इसी तारतम्य में कोरिया जिले में 10वीं 12वीं में जिन छात्र-छात्राओं ने जिले का गौरव बढ़ाया एवं अच्छे अंको से पास होकर अच्छा प्रदर्शन दिखाया, उनका सम्मान डॉक्टर शर्मा अस्पताल महलपारा बैकुंठपुर में किया।

डॉक्टर शर्मा अस्पताल के संचालक और भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ राकेश शर्मा ने मेधावी छात्रों का सम्मान करते हुए कहा कि यह बच्चे हमारे देश के भविष्य हैं उन्होंने बच्चों से बात करते हुए कहा कि उन्हें किसी भी तरह की कोई भी आवश्यकता पड़े तो मुझे जरूर याद करें डॉ राकेश शर्मा ने बच्चों से जाना कि उन्होंने किस तरह से अपनी पढ़ाई की है कैसा उनका टाइम टेबल था और भविष्य में उन्हें क्या बनना है बच्चों ने अपने पढ़ाई के सारे अनुभव डॉ. राकेश शर्मा के साथ साझा किया एवं उनके परिजनों ने भी अपनी बातों का साझा किया और कहा कि वे काफी ज्यादा खुश हैं गौरान्वित है कि बच्चों का सम्मान हो रहा है।

सम्मान समारोह मुख्य रूप से डॉ. राकेश शर्मा, डॉ. रजनी शर्मा, शमाउद्दीन सिद्दीकी, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष धर्मवती राजवाड़े पूर्व विधायक प्रतिनिधि घनश्याम साहू पार्षद संजय जयसवाल पन्नालाल गोयल सहित कई कार्यकर्ताओं हॉस्पिटल स्टाफ परिजन बच्चे उपस्थित रहे।