रायपुर। शंकराचार्य निश्चलानंद सरस्वती के बयान पर मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि आप क्या कर रहे निश्चलानंद जी, आप भी कुछ करिए, प्रधानमंत्री और भारत सरकार को निर्देशित करिए कि सारा पावर तो उन्ही के पास है। राज्य सरकार तो अपना काम कर रही है। बीजेपी नेता ननकीराम कंवर के संन्यास लेने वाली बात पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि वो तो ऐसे ही सन्यास ले रहे हैं। उनकी पार्टी में उनकी बात कौन सुनता है। उनकी पार्टी में उनके रहने नहीं रहने का कोई महत्व नहीं है।

भाजपा ने पहले ही अटल जी, मुरली मनोहर जोशी जैसे नेताओं को साइड कर दिया। बीजेपी सीनियर नेताओं का सम्मान नहीं करती। इस वजह से इनकी स्थिति ठीक नहीं।

आने वाले समय में बीजेपी नेताओं के कांग्रेस प्रवेश लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस में सबके लिए दरवाजे खुले हैं सबका स्वागत हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के दौरे पर मंत्री भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सबका स्वागत हैं। वे छत्तीसगढ़ आकार क्या बताएंगे? देश के अलग अलग राज्यों में भी जाकर क्या बताएंगे। महंगाई बेरोगजारी बढ़ी, रेलवे, एयरपोर्ट को निजी हाथों में दे दिए, इनके पास बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है।