पोलैंड। Ajab-Gajab : अमेरिका में रहने वाली लीजा स्पार्क्स ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। महिला ने यह रिकॉर्ड पोलैंड में बनाया। सूत्रों अनुसार, पोलैंड में हर साल एक ऐसा कॉम्पिटिशन होता है जिसमे विजेता वह बनता है, जो अपने नाम एक नया रिकॉर्ड बना लेता है। लीजा इसी कॉम्पिटिशन में हिस्सा ले रही थी। इस कॉम्पिटिशन को जीतने के लिए लीजा ने सेक्स का सहारा लिया। उन्होंने कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने वाले प्रत्येक मर्द को लीजा ने 42 सेकेण्ड दिया और इस तरह उन्होंने 12 घंटों में 919 मर्दों से सेक्स किया। जिसकी बदौलत उन्होंने यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है। महज 12 घंटे में 919 मर्दों से शारीरिक संबंध बनाकर लीजा ने बाजी मार ली। लीजा स्पार्क्स ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराई।

पोलैंड में हर साल ‘अडल्ट स्टार’ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। इस प्रतियोगिता में जीतने वाले का नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया जाता है।

इससे पहले यह रिकॉर्ड किसी और महिला के नाम पर दर्ज था। जिसने 759 पुरुषों को साथ संबंध बनाकर पहला रिकॉर्ड अपने नाम किया था। लेकिन लीजा ने 919 आदमियों से संबंध बनाकर रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था। लीजा ने ये रिकॉर्ड 16 अक्टूबर, 2004 में बनाया था। लेकिन आज तक उनके इस रिकॉर्ड को कोई भी तोड़ नहीं सका है। आप भले ही कुछ भी समझें लेकिन यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

दुनिया में लोगों का शौक अजीबोगरीब होता है और अपनी अजीबोगरीब शौक के चलते वे फेमस हो जाते हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब काम अमेरिका की एक महिला ने किया है, जिसके चलते उसका नाम पर वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हो गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस महिला ने ऐसा क्या काम किया है, जिसके चलते उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया। महिला ने अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

लीजा स्पार्क्स नाम की इस महिला ने 12 घंटे तक सेक्स करने और साथ ही 12 घंटे में सबसे ज्यादा पुरुषों के साथ सेक्स करने का रिकॉर्ड बनाया है। बताया गया कि पोलैंड में हर साल ‘अडल्ट स्टार’ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। इस प्रतियोगिता में जीतने वाले का नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया जाता है।मिली जानकारी के अनुसार गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने वाली महिला लीजा ने प्रतियोगिता में शामिल हुए हर पुरुष से 45 मिनट तक सेक्स किया। प्रतियोगिता में कई लोगों ने हिस्सा लिया था लेकिन लीजा बाजी मार गईं। बता दें कि लीजा से पहले एक महिला 759 पुरुषों के साथ सेक्स कर रिकॉर्ड बना चुकी हैं। बता दें कि लीजा स्पार्क्स एक एडल्ट स्थर है। हैरानी की बात तो ये हैं कि इन्‍होंने अपने नाम को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में शामिल करने के लिए ये अनोखा रिकार्ड बनाया। लीजा स्पार्क्स के रिकॉर्ड को आज तक कोई भी तोड़ नहीं पाया है।