मध्यप्रदेश। Breaking News : ग्वालियर से हादसे की खबर सामने आ रही है यहाँ के नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया एक सड़क हादसे में घायल हो गए है। ये हादसा ग्वालियर -इटावा हाइवे पर मालनपुर के पास हुआ है।

बताया गया है कि उनकी कार एक टैक्टर ट्राली से जा टकराई है। राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया को इलाज के लिए ग्वालियर के बिरला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में काफी चोटें आई हैं। ओपीएस भदौरिया भिंड की मेहगांव विधानसभा से विधायक है और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ 2020 में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे।

भदौरिया के सिर में हल्की चोटें लगी हैं और खून भी निकला है। इस चोट का उनके दिमाग पर कोई असर नहीं दिखाई दिया है। उनकी आवश्यक सभी जांचे की जा रही है और फिलहाल वे बातचीत भी कर रहे हैं। हाथ पैरों में भी गंभीर चोट नहीं होने की खबर बताई गई है।

फिलहाल डाक्टरों की निगरानी में हैं भदौरिया

सड़क हादसे में घायल हुए ओपीएस भदौरिया को फिलहाल डाक्टरों की निगरानी में रखा गया है और उनकी जांचे की जा रही है। बताया जा रहा है कि उनके सिर और पैर में चोटें जरूर है मगर किसी भी प्रकार की गंभीर चोट होने की बात नहीं सामने आई है। इस सड़क हादसे में मंत्री भदौरिया का सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गया है।