रायगढ़। CG CRIME : जिले में पुलिस ने ऑनलाइन सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है, पुलिस ने शहर के दो पॉश इलाकों में आईपीएल के फाइनल मैच में ऑनलाइन सट्टा संचालित करते दो आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा गया है। कल शाम करीब 7:00 बजे रामनिवास टॉकीज के सामने कोतवाली पुलिस ने प्रियांशु उर्फ अंशु अग्रवाल उम्र 26 साल निवासी रुक्मणी विहार रायगढ़ को मोबाइल के व्हाट्सएप ऐप पर ऑनलाइन क्रिकेट खिलाने का लिंक से लोगों से रुपए लेकर सट्टा खिलाते मिला। आरोपी प्रियांशु उर्फ अंशु अग्रवाल के पास से ₹3,000 नगद और एक वीवो V11 कंपनी का मोबाइल की जब्ती की गई है।

इन्हें भी पढ़ें : RAIPUR CRIME : IPL मैच में करोड़ों का ऑनलाइन सट्टा खिलते बुकी गिरफ्तार, 2 मोबाइल जब्त

वहीं कोतवाली पुलिस ने अग्रेशन चौक गली में सट्टा संचालित करते आरोपी अकाश गर्ग पिता घनश्याम गर्ग उम्र 24 साल निवासी अग्रसेन चौक रायगढ़ को गिरफ्तार किया है। आरोपी के मोबाइल पर व्हाट्सएप चैटिंग पर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा का लिंक पाया गया जिसमें ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा और रुपए के लेनदेन हैं। वहीँ आरोपी के पास से ₹4,000 नगद और विवो कंपनी का टच स्क्रीन मोबाइल जब्त किया गया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों पर अलग-अलग धारा 7 छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।