पखांजूर, कांकेर : CG NEWS : जिले में पुलिस ने पशु तस्करी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी रात को चोरी छुपे मवेशियों को पैदल हांकते हुए सीमा के पार ले जा रहे थे ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने 13 गोवंश के साथ दोनों आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

इन्हें भी पढ़ें : CRIME NEWS : पुलिस की बड़ी कार्रवाई; 50 जिंदा कारतूस के साथ चार अंतर्राज्यीय तस्करों को धरदबोचा

बता दें कि बीते कुछ सालो से अपने औधे और बड़े नेताओ से ताल्लुक रखने वाला तरुण हालदार जो पखांजूर के लखनपुर पंचायत का निवासी है, बेखौफ होकर पुरे क्षेत्र में मवेशी तस्करी का अबैध कारोबार का माईबाप बना हुआ था. इतना ही नहीं पखांजूर के अलावा महाराष्ट्र में भी मामला दर्ज होने की खबर है, उसके बाद भी मवेशियों को छत्तीसगढ़ से लेकर कत्लखाने पहुंचाने का मनो एक जाल बिछाया हुआ है, जो कल रात कई मवेशियों को पैदल हकलते हुए ले जाया जा रहा था.

ग्रामीणों की सूचना पर पखांजूर पुलिस ने तत्काल घटना स्थान पहुंचकर दो लोगो को हिरासत में लिया जो तरुण हालदार का आदमी था और मामले की सच्चाई और पूरी घटना पुलिस को बता दी जिसके बाद पुलिस द्वारा तरुण हालदार को गिरफ़्तार कर लिया गया .

पखांजूर ASP प्रशांत शुक्ला ने बताया कि, गाय तस्करी करने वाले तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया और अन्य लोगो की जांच चल रही है इन सभी लोग पर नियम अनुसार कार्यवाही की जाएगी आपको बता दे की तरुण हालदार के नाम पर इससे पहले भी कई मामले मवेशी तस्करी और अन्य धाराओं में मामला दर्ज है ऐसे में क्षेत्र की शांति भंग होना लाज़मी है