रायपुर। RAIPUR NEWS : छत्तीसगढ़ की राजधानी की सड़कों पर लगातार जान जोखिम में डालने का खेल खेला जा रहा है। वहीं जीई रोड में एक बाइक में 7 नाबालिग लड़के सवार दिख रहे है। ये सभी नाबालिग बच्चे सड़क पर सर्कस की तरह स्टंट करते हुए एक-दूसरे को पकड़े हुए बाइक पर घूम रहे थे। रास्ते में चल रहे लोगों ने इन्हें टोका तो ये लोग बेपरवाही से हंसने लगे। पूरा मामला सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। आजाद चौक CSP ने युवकों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं।

 

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर शाम जीई रोड इलाके में 7 नाबालिग लड़कों का ग्रुप एक ही बाइक नंबर CG 04 NN 9122 पर सवार होकर घूम रहा था। इन लोगों ने ऐसा संतुलन बनाया था कि इनमें से अगर किसी एक का भी हाथ छूटता तो ये सभी के लिए जानलेवा साबित हो सकता था।

 

आमानाका की ओर जा रहा था ग्रुप

इस बाइक में सबसे पीछे बैठे लड़के ने बीच में बैठे दो साथियों के कंधे पकड़े थे। साथ ही बीच में बैठे नाबालिगों के अगल-बगल में दो अन्य खड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़कों का ये ग्रुप आश्रम की तरफ से आमानाका की ओर जा रहा था।

 

राहगीरों ने टोका तो बेपरवाही से हंसे

राह चलते कुछ लोगों ने इस मंजर को अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब जानलेवा स्टंट कर रहे नाबालिगों को राह चलते कुछ लोगों ने ऐसा नहीं करने की नसीहत दी तो ये नाबालिग बड़ी बेशर्मी से हंसने लगे। बेपरवाही ऐसी कि जैसे जानलेवा स्टंट इनके बाएं हाथ का खेल हो।