कोरबा : CG CRIME :  जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली सोना खपाने वाले मिर्जापुर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनका एक सदस्य कोरबा के नॉनबिर्रा का रहने वाला बताया जा रहा है। गिरोह के कब्जे से नकली सोने से बना हुआ कुछ सामान धारा 102 के तहत जब्त किया गया है। इस मामले में अगली कार्रवाई की जा रही है।

इन्हें भी पढ़ें : CRIME NEWS : पुलिस की बड़ी कार्रवाई; 50 जिंदा कारतूस के साथ चार अंतर्राज्यीय तस्करों को धरदबोचा

CG CRIME  उत्तर प्रदेश के विंध्य क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मिर्जापुर जिले से संबंधित नकली सोना वाले गिरोह की चालबाजी का ढोल आखिरकार फट ही गया। बड़े कारनामे को अंजाम देने से पहले सीएसईबी चौकी पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ लिया। मुनव्वर, अभिनव और उसका एक साथी इस मामले में शामिल है। उनके पास से पुलिस ने नकली सोने की चूड़ियां और अन्य सामान जब्त किया है। बस स्टैंड क्षेत्र में नए शिकार की खोज के दौरान पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। बताया गया कि चांदी से बने सामान पर गोल्ड कोटिंग की गई थी।

CG CRIME  चौकी प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि इस तरह की जानकारी मिली है कि गिरोह के द्वारा नकली सोना को एचडीएफसी कोसाबादी ब्रांच में गिरवी रखकर लोन लिया गया है। अगर ऐसी रिपोर्ट वहां से होती है तो अगली कार्रवाई की जाएगी।