रतलाम। MP NEWS : हाटपिपलिया पुलिस चौकी पर 10 अक्टूबर को प्रातः ग्रामीणों ने सुचना दी कि एक व्यक्ति में पीरइंगोरीया – हाटपिपलीया मार्ग रोड के किनारे पड़ा हुआ है, जिसकी सुचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामले मे मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस चौकी हाटपिपलीया के सहायक उप निरीक्षक भानुप्रताप पुरोहित ने जानकारी देते हुए बताया कि 10 अक्टुबर को प्रातः पुलिस चौकी पर सुचना मिली कि एक अज्ञात व्यक्ति पीर हिंगोरीया हाटपिपलीया मार्ग पर रोड की साईड मे पडा हुआ है, सुचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, जिसमे देखने पर उसकी पहचान चेतराम पिता हरिराम उम्र 43 निवासी रिंगनोद के रूप में हुई व जानकारी में पता चला कि व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस नेमौका पंचनामा कि कार्यवाही करते हुवे मर्ग कायम कर शव परिक्षण जावरा चिकित्सालय मे करा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया है। मामले मे जांच जारी है।

 

 

वहीं ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं ना कहीं रात को व्यक्ति की मृत्यु होकर वही घटनास्थल पर पड़ा रहा और प्रातः कृषकों को उसकी जानकारी मिली जिस पर पुलिस को सूचना हुई। फिलहाल पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।